Breaking News

सीमा हैदर से मिलती हुई प्रेम कहानी - भारतीय महिला अंजू अपने प्रेमी के लिए पाकिस्तान चली गई


Facebook Love Story :- एक भारतीय महिला अंजू अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर अपने फेसबुक प्रेमी के लिए पाकिस्तान चली गई। अंजू की पाकिस्तान यात्रा के बाद  बलिया अचानक मशहूर हो गया 




News 4 You :

पाकिस्तानी सीमा हैदर के बाद अब भारतीय अंजू मीडिया में चिल्ला रही हैं। अंजू अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान चली गई। अंजू की वजह से बलिया ने तुरंत ध्यान खींचा। रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के खड़गपुरा गांव के नागरिक अरविंद और अंजू की शादी 2007 में हुई थी। हिंदू से ईसाई बनी अंजू के पति अरविंद भी ईसाई हैं। उन दोनों का एक 5 साल का लड़का और 15 साल की बेटी है। हालांकि अंजू और अरविंद बलिया में ज्यादा समय नहीं बिताते हैं। अपने परिवार और बच्चों के साथ, अरविंद के पिता ने भिवाड़ी की यात्रा की। बलिया के ग्रामीणों को बहू के पाकिस्तान जाने की जानकारी मीडिया से मिली.

पति और दो बच्चों को छोड़कर प्रेमी के लिए चली गई ,

अरविंद के घर पर रहने वाली चाची ने पुष्टि की कि अंजू की शादी 2007 में भिवाड़ी में हुई थी। उन्होंने कहा कि अंजू की पाकिस्तान यात्रा की खबर मीडिया से आई थी। जैसा कि सुभावती ने बताया, अंजू पहले ही बलिया जा चुकी है। अंजू के ससुर, सास और पति सभी बहुत समय बाहर बिताते हैं। इस व्यवसाय में पहले अरविंद के पिता काम करते थे। अंजू की पाकिस्तान यात्रा के बारे में उनकी चाची ने नहीं बताया। उन्होंने बताया कि अंजू के दो बच्चे हैं. भिवाड़ी में मेरे पति, जो अरविंद के छोटे भाई हैं, और उनके दो बड़े भाई रहते हैं। हम ईसाई हैं, अंजू हम मैं।

अंजू ने पाकिस्तान की यात्रा की, और बलिया, जहां उसका ससुराल था, अरविंद के चचेरे भाई कुणाल ने अंजू को अपनी भाभी के रूप में पेश किया। उसके भरोसे अंजू एक-दो बार बलिया गयी थी. पति-पत्नी का रिश्ता कुणाल के लिए स्पष्ट नहीं है। जब अंजू पाकिस्तान पहुंची तो कुणाल को चिंता हुई कि उसके बच्चों के साथ कुछ गलत हो गया है। भाभी ने ऐसा किया तो गलती हो गई. इस घटना से अंजू के ससुराल वालों के साथ रहने वाले ग्रामीण सदमे में हैं। वह कहते हैं, ''हमें जानकारी है कि अंजू पाकिस्तान भाग गई है.'' खड़गपुरा गांव की बहू है अंजू. अंजू पर हमारी नजर नहीं पड़ी. गाँव के निवासियों ने अंजू के व्यवहार को गलत ठहराया।


No comments